Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Antangarh Tappand :जोगी और उसके बेटे के वाइस सेंपल नही देने पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दी हिदायत

Antangarh Tappand

लोरमी। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित अंतागढ़ टेपकांड मामले पर गठित एसआईटी जांच टीम के सामने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी के वाइस सेंपल नही देने के मामले पर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान सामने आया है। साहू ने लोरमी प्रवास के दौरान कहा है कि यदि जोगी पिता-पुत्र सही है तो उन्हे वाइस सेंपल देना चाहिए। वाइस सेंपल से पता चल जाएगा कि क्या सही है या नही।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने अमित जोगी के SIT को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि अनर्गल बयानबाजी ना करके जांच में सबको सहयोग करना चाहिए।ताम्रध्वज ने कहा कि- “जांच से दूध का दूध औऱ पानी का पानी हो जायेगा।वो अगर सही होंगे तो अच्छे साबित होंगे।”

गौरतलब है कि अंतागढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी मंतूराम पवार के नामांकन के समय चुनाव लड़ने से इंकार करने के मामले पर गठित एसआईटी की जांच टीम के समक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी ने वाइस सेंपल देने से इंकार कर दिया है।अमित जोगी ने एसआईटी को स्टूपिड इंन्वेस्टिगेटिव टीम तक कहा।इसी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने जोगी पिता-पुत्र को सवालों के घेरे में खड़े किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.