Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Antagad tape Scandal: मंतूराम पवार की SIT जांच एक बार फिर असफल,जानिए क्या कहा?

Antagad tape Scandal

रायपुर-अंतागढ़ टेप कांड मामले में मंतूराम पवार SIT दफ्तर पहुंचे,दरअसल उन्हें टेप कांड मामले में वॉइस सैंपल के लिए बुलाया गया है। मंतूराम पवार ने कहा कि-सैंपल देना है या नहीं ये अभी सोचूंगा।उन्होंने कहा कि-अगर SIT के पास कोर्ट की अनुमति होगी,उसके बाद ही voice सैंपल दूंगा।

मंतूराम पवार ने कहा कि-SIT बार-बार आरोप लगाती है कि मैं नहीं आता हूं,लेकिन हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट मामला गया और वहां से भी खारिज हो गया है।SIT के गठन पर पवार ने सवाल उठाते हुए कहा है कि-पूरा मामला ही फर्जी है और जबरन उन्हें परेशान किया जा रहा है।

अंतागढ़ टेप कांड मामले में मंतूराम पवार ने कहा है कि नहीं हुई है खरीद फरोख्त,सभी ने झूठा आरोप लगाया है।इसके साथ ही SIT द्वारा voice सेम्पल लेने के मामले में कहा की ये मामला न्यायालय में विचाराधीन है।ऐसे में SIT के द्वारा की जा रही कार्रवाई पूरी तरह से गलत है। पवार ने SIT के खिलाफ भी न्यायालय में आपत्ति दर्ज कराई गई है।

इसके साथ ही आखिरकार मंतूराम पवार SIT को वॉइस सैंपल नहीं दिया है।SIT कार्यालय से बाहर निकलने के दौरान मंतूराम पवार ने कहा कि कोर्ट की अनुमति नहीं होने के चलते वॉइस सैंपल नहीं दिया हूं और दिन SIT अपना आधार प्रस्तुत करेगी उस दिन फिर आ जाऊंगा उन्होंने ये भी कहा कि SIT फर्जी है,इसलिए उनके पास जांच का आधार नहीं है।लेकिन फिर भी जांच में सहयोग कर रहा हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.