प्रधानमंत्री मोदी पर एक और फिल्म,जानिए कहा होगी शूटिंग और कौन होंगे लीड एक्टर

रायपुर – प्रधानमंत्री,काशी के सांसद व भारतीय जनता पार्टी से लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने की तैयारी है।प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म का नाम ‘इंडिया इन माय वैंस’ रहेगा। अयोध्या रामलीला के अध्यक्ष सुभाष इस फिल्म के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रहेंगे।यह फिल्म छह महीनों में सिनेमाघरों में नजर आएगी।

उन्होंने बताया कि इस फिल्म की ओपनिंग 2014 से होगी जिसमें पीएम मोदी की ओर से किए कार्यों को दिखाया जाएगा। उनकी इस फिल्म पर कई महीनों से काम चल रहा था। अब 29 मार्च को इस का शुभ मुहूर्त है।इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका कैप्टन राज माथुर निभा रहे हैं और अन्य भूमिकाओं में सुरेंद्र पाल जो महाभारत के द्रोणाचार्य हैं और कई बड़ी-बड़ी फिल्म कर चुके हैं वह भी इस फिल्म में नजर आएंगे।

सुभाष ने बताया कि रजा मुराद एक कश्मीरी की भूमिका निभाएंगे और फिल्म स्टार बिंदु दारा सिंह सरदार के रोल में नजर आएंगे। वहीं, शहबाज खान, असरानी और कई बड़ी फिल्म स्टार्स भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग रामनगरी अयोध्या में होगी। इसके साथ ही यूपी, हरियाणा, पंजाब में भी इसकी शूटिंग होगी।

सुभाष ने आगे कहा कि ‘प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर फिल्म बनाने की वह कई सालों से सोच रहे थे और यह भी कि उन्होंने देश को कहां से कहां लेकर आए हैं और जो हिंदुस्तान के लिए मोदी जी ने किया है हम कभी भूल नहीं सकते। युवाओं, किसानों के लिए और वह हर इंसान के लिए अपने दिल में जगह रखते हैं और वह हर इंसान से डायरेक्ट जुड़ते हैं और उनके नजर में कोई भी छोटा या बड़ा नहीं है। आज तक हमारे देश को ऐसे प्रधानमंत्री नहीं मिले और जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं देश की हालत सुधर गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.