मुम्बई- अमिताभ बच्चन को लेकर नानावटी अस्पताल ने आज सुबह मेडिकल बुलेटिन जारी किया।अस्पताल ने कहा कि अमिताभ में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है।वह अभी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं।

अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शनिवार को दी। 

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा- जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया गया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बाकी घरवालों की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है।  

पूरे परिवार व स्टाफ का कोरोना टेस्ट

अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया था, इसके बाद फिर पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट किया गया। बता दें कि परिवार में इन दोनों के अलावा जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन हैं।

शुभचिंतकों ने की जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना

अमिताभ बच्चन के ट्वीट के कुछ ही मिनट बाद ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट पर शुभचिंतकों द्वारा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना वाले संदेश पोस्ट किए जाने लगे। हर किसी ने उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। 
 

महामारी के बारे में जागरूकता फैलाते रहे हैं अमिताभ

कोविड-19 संकट की शुरुआत से ही अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे हैं और महामारी के बारे में जागरूकता फैलाते रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर

अमिताभ बच्चन में कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उनकी हालत स्थिर है। वह अभी अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में भर्ती हैं। -जनसंपर्क अधिकारी, नानावती सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल, मुंबई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.