कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है।दोनों अभी अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दोनों को नानावती अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है।इससे पहले 11 जुलाई को दोनों अभिनेताओं ने ट्विटर पर कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि की थी।

इस बारे में जानकारी रखने वाले अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि ‘दोनों आइसोलेशन वॉर्ड में हैं और उनकी हालत स्थिर है।मौजूदा समय में इन्हें गहन इलाज की जरूरत नहीं है।उनका इलाज किया जा रहा है और वे ठीक हैं।उन्हें इसके साथ ही थेरेपी भी दी जा रही है। उनके शरीर के अंग सही तरह से काम कर रहे हैं।’

सहायक नगर निगम आयुक्त (के वेस्ट वार्ड) विश्वास मोटे ने बताया कि अमिताभ बच्चन के घर काम कर रहे 26 कर्मचारियों का टेस्ट कराया गया। उनके रिपोर्ट निगेटिव पाए गए हैं। बीएमसी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि सभी 30 कर्मचारियों को क्वारंटीन में रखा गया है लेकिन उनमें से सिर्फ 26 ही संक्रमण के हाई रिस्क में हैं।बाकी सभी को संक्रमित होने का ज्यादा खतरा नहीं है।

अमिताभ और अभिषेक के अलावा रविवार को ऐश्वर्या राय और आराध्या भी संक्रमित पाई गईं।अभिषेक ने ऐश्वर्या और आराध्या के भी संक्रमित होने की पुष्टि की और बताया कि वे दोनों होम क्वारंटीन में रहेंगे।साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके  पिता तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर उन्हें अस्पताल से छुट्टी नहीं दे देते हैं।

77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके दिल को छू गए। अमिताभ ने लिखा, ‘आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूं। सभी को धन्यवाद।’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published.