छत्तीसगढ़ बस्तर संभाग समाचार

अखिल भारतीय आदिवासी महासभा सुकमा द्वारा बंद को मिला व्यापारियों का पूर्ण समर्थन

सुकमा MyNews36- अखिल भारतीय आदिवासी महासभा जिला कमेटी सुकमा के जिला सचिव पी. भीमा ने जिला सुकमा के समस्त व्यापारियों का आभार व्यक्त किया है उन्होंने बताया कि दिव्यांग तुलाराम नाग को पुनः नागरिक आपूर्ति निगम सुकमा में नियुक्त करने तथा जनपद पंचायत सुकमा के तकनीकी सहायकों की पूर्व भर्ती को निरस्त करते हुए नयी भर्ती करने एवं सुकमा जिला के हर विभाग में,जो भर्ती की जाती है, उसमें सुकमा जिला के स्थानीय बेरोजगारों से ही भर्ती की माँग को लेकर विगत 29 सितम्बर 2020 से AIYF/AISF जिला सुकमा के द्वारा लगातार धरना दिया गया है।

उक्त माँगो का समर्थन करते हुए अखिल भारतीय आदिवासी महासभा जिला सुकमा के द्वारा दिनांक 30अक्टूबर 2020 को सुकमा जिला बन्द का आह्वान किया गया था। जिसे सुकमा जिला के सम्पूर्ण व्यापारियों ने अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बन्द रखकर समर्थन दिया और सहयोग किया है जिस कारण सुकमा जिला बन्द का कार्यक्रम सफल रहा है। इसके लिए अखिल भारतीय आदिवासी महासभा जिला सुकमा की ओर से सभी के प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से आभार व्यक्त करता है और धन्यवाद ज्ञापित करता है।

अखिल भारतीय आदिवासी महासभा/AIYF/AISF उन सभी साथियों को भी को धन्यवाद पेश करता है, जिनके अथक प्रयास से सुकमा जिला बन्द का कार्यक्रम सफल रहा है।

MyNews36 प्रतिनिधि ताराचंद जैन की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *