शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- अभी सिर्फ 25 साल की हूं

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है। दोनों की शादी की डेट्स को लेकर कई बार कयास लगाए जा चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कंफर्म नहीं हो पाई। चर्चा थी की ये कपल इस साल के आखिरी महीने में अपना घर बसा लेगा।

अब आलिया भट्ट ने खुद अपनी शादी को लेकर बात की और कहा कि वो अभी शादी के मूड मे नहीं हैं। पहले खबरें आई थी कि कोरोना की वजह से फिलहाल रणबीर और आलिया की शादी को टाल दिया गया है।अब रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम लाइव चैट के हवाले कहा जा रहा है कि आलिया से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वो अभी शादी के मूड में नहीं हैं।

आलिया भट्ट ने कहा कि हर कोई उनसे क्यों पूछ रहा है कि वो कब शादी करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि वो केवल 25 की हैं और उन्हें लगता है कि अभी शादी करना काफी जल्दी होगा। और अगर किसी को मुझसे सवाल करना ही है तो मेरे काम के बारे में करें। शादी जब भी होगी तब बता दिया जाएगा।
इससे पहले खबरें आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही थी, लेकिन दोनों की फैमिली ने डिसाइड किया था कि शादी मुंबई में दिंसबर के आखिरी 10 दिनों में की जाएगी। इतना ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियों को लेकर जोर-शोर से चर्चा थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब दोनों एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.