आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अजय देवगन निभा सकते हैं यह किरदार

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हाल ही में खबर आई थी कि भंसाली की इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के डिजिटल राइट्स 70 करोड़ रुपए में नेटफ्लिक्स को बेच दिए गए हैं।

अब फिल्म में अजय देवगन की एंट्री की खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभा सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक संजय लीला भंसाली एक साथ फिर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में काम कर सकते हैं।

अजय देवगन निर्देशक के अनुरोध पर इस फिल्म में एक खास कैमियो की भूमिका में दिख सकते हैं। इस फिल्म में अजय के स्पेशल अपीयरेंस को खास बनाने के लिए प्लानिंग की जा रही है। इसके साथ ही फैंस अजय के स्पेशल अपीयरेंस को देखने के लिए उत्सुक हैं।

खबरों के मुताबिक, अजय इस फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में दिखेंगे। भले ही यह भूमिका छोटी होगी, लेकिन फिल्म के लिए इसे महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस फिल्म में पहले से ही आलिया भट्ट जैसी मशहूर अभिनेत्री मुख्य भूमिका में हैं। इस लिहाज से अजय के फिल्म में शामिल होने के बाद फैंस इस फिल्म में अधिक रुचि लेंगे।

भंसाली की यह फिल्म हुसैन जैदी की लिखी गई किताब ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। जैदी ने अपनी इस किताब में गुजरात के काठियावाड़ी में रहने वाली एक लड़की गंगा हरजीवनदास की जिंदगी के कई परतों को खोला है। इसमें उन्होंने कई झकझोर देने वाले हादसों का भी जिक्र किया है।

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है। इस फिल्म में मार्मिक पात्रों को पर्दे पर दिखाने की कोशिश की गई है। गंगूबाई का असली नाम गंगा हरजीवदास था, जो गुजरात के काठियावाड़ी की रहने वाली थीं। उन्हें 16 साल की उम्र में अपने पिता के अकाउंटेट से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करके मुंबई भाग आई थीं। कहा जाता है कि उनके पति ने उन्हें 500 रुपये में बेच दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.