Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

Raigarh Murder News:प्रेमिका के घर के सामने नाले में मिली युवक की लाश,हत्या की आशंका

murder
murder

रायगढ़-खरसिया वार्ड क्रमांक 16 स्थित अटल आवास में बने नाले में 24 वर्षीय युवक मार्टिन उरांव की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।मार्टिन की लाश मिलने के बाद परिजनों ने कथित प्रेमिका एवं अन्य लोगों पर हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।वही सूचना मिलते ही खरसिया चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच एवं पतासाजी में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खरसिया के वार्ड क्रमांक 18 एफसीआई मोहल्ला मै रहने वाले मार्टिन उरांव खरसिया स्टेशन रोड के कुलदीप साइकिल स्टोर में साइकिल मिस्त्री का काम करता था। जिसका खरसिया अटल आवास में रहने वाली सुखमती नामक महिला के साथ प्रेम संबंध था।

जिस कारण मार्टिन उराव अक्सर अटल आवास आना-जाना करता था।घटना के दिन भी मार्टिन उरांव अटल आवास खरसिया निवासी महिला से मिलने गया था।जहां स्वयं मृतक मार्टिन उरांव के द्वारा कथित प्रेमिका सुखमति एवं अन्य तीन चार लोगों के लिए खाना बनाया था।

जब सुबह लगभग 6 बजे के आसपास मोहल्लेवासियों ने नाले में युवक को औंधे मुंह गिरा देखा तो घटना की सूचना 112 को दी गई।मौके पर पुलिस जवानों ने पहुंचकर जब नाले से युवक को स्थानीय लोगो की मदद से बाहर निकाले जहां युवक को मृत पाया गया,जिसकी सूचना खरसिया पुलिस चौकी प्रभारी को दी गई।

चौकी प्रभारी द्वारा अपने मातहत कर्मचारियों के साथ पहुंचकर मौका मुआयना एवं पंचनामा तैयार किया गया।युवक की शिनाख्त मार्टिन उरांव पिता प्रेम दाम उरांव उम्र 24 वर्ष एफसीआई मोहल्ला ठाकुरदिया के रूप में हुई।मृत युवक की पहचान एवं पंचनामा उपरांत युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मृतक मार्टिन उरांव के परिजनों द्वारा अपने पुत्र के साथ किसी अनहोनी घटना की आशंका जताई जा रही है।परिजन के बताए अनुसार युवक मार्टिन उरांव अक्सर सुखमती के घर ही रहता था।घटना दिन वह सुखमती के घर ही खाना-पीना किया था।युवक का शव नाले में पड़ा मिलने पर परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.