Instagram पर हुई दोस्ती के बाद GF को किया प्रेग्नेंट,बचने के लिए लगाता रहा कैसे-कैसे बहाने

नजदीकी गांव में अपनी मौसी के घर रहती नाबालिग लड़की को विवाह का झांसा देकर हवस का शिकार बनाने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है।इस संबंधित जानकारी देते थाना प्रमुख भवानीगढ़ इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह संधू ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिगा ने पुलिस को शिकायत दी की वह अपनी मौसी के घर (भवानीगढ़ के पास के एक गांव) में रहती है और आज़म ख़ान निवासी मालेरकोटला के साथ इंस्टाग्राम के द्वारा बातचीत करनी शुरू की थी।

लड़की ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने उसके मासी के घर उनकी गैर मौजूदगी में उसके रोकने के बावजूद विवाह का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए थे।जब पीड़िता अपनी मां को मिलने मलेरकोटले गई तो वहां भी उक्त व्यक्ति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, जिस दौरान वह गर्भवती हो गई। पीड़ित लड़की मुताबिक गत 29 मार्च को जब उसने आज़म ख़ान को विवाह कराने के लिए कहा तो उक्त व्यक्ति ने विवाह से मना करते कहा कि- मेरे मां-बाप ने हमें घर में नहीं रखना।

इस लिए घर का इंतज़ाम करने के लिए वह पीड़िता से 5 लाख रुपए की मांग करने लगा। जिस पर पीड़ता ने अपनी मौसी के घर पड़े 4.15 लाख रुपए आरोपी आज़म ख़ान को दे दिए।फिर आरोपी बाद में और पैसों की मांग करने लगा तो लड़की की तरफ से पैसे देने के लिए इन्कार करने पर आज़म ख़ान ने उसके साथ विवाह करने से मना कर दिया और पेट में पल रहे बच्चे को अबॉर्शन कराने के बारे कहने लगा।

पीड़िता ने सारी बातचीत अपनी मौसी को बताई जिसके बाद पेट में दर्द होने के चलते लड़की को अस्पताल संगरूर में दाख़िल करवाया गया है। थाना प्रमुख ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने आज़म खान के ख़िलाफ़ केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.