Mohena Kumari
Mohena Kumari

कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार भारत में बढ़ती ही जा रही है और अब इस महामारी ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) को कोविड 19 की चपेट में ले लिया है।यही नहीं मोहिना के घर के 5 सदस्यों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गौरतब है कि कि मोहिना (Mohina Kumari) उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) की बहू हैं।

मोहिना को दर्शक ये रिश्ता क्या कहलाता है, डांस इंडिया डांस सीजन 3, प्यार तूने क्या किया सीजन 5, गुमराह एंड रोमांस सीजन 5, नया अकबर बीरबल जैसे शो में देख चुके हैं। शादी के बाद मोहिना ने अभिनय से दूरी बना ली है लेकिन दर्शकों को उनका काम याद है।

View this post on Instagram

??

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

मोहिना ने इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा कि उनका परिवार कोविड 19 की चपेट में है। उन्होंने मैसेज शेयर करते हुए लिखा- ‘सो नहीं सकती… दिन काफी परेशानियों वाले हैं। मैं प्रार्थना कर रही हूं कि सब जल्दी ठीक हो जाए। शिकायत करने का हमें कोई अधिकार नहीं है क्योंकि बाहर के लोग हमसे ज्यादा मुसीबत में हैं। मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं जो हमारे लिए दुआ कर रहे हैं। आप सभी का दिल से बहुत आभार।’मोहिना सहित घर के 5 सदस्यों कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही ऋषिकेश के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MyNews36 App डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.