बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। दूसरी तरफ, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं अभिनेत्री के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने उनके बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया। इस पर कंगना ने कहा था कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) क्यों है। यहां पढ़ें इस मामले से जुड़े सभी अपडेट्स:-

बीएमसी का नोटिस अवैध: वकील रिजवान सिद्दीकी

कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि बीएमसी द्वारा दिया गया नोटिस अवैध है और वे अवैध रूप से परिसर में दाखिल हुए। परिसर में कोई काम नहीं चल रहा था।

एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थकों और विरोधियों का प्रदर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं। उन्हें सुरक्षाबलों के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकाला जा रहा है। वहीं, एयरपोर्ट के बाहर कंगना के समर्थकों और विरोधियों का प्रदर्शन जारी है।

कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुईं कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हो गई हैं। उनके विरोध में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराए हैं और उनके खिलाफ नारेबाजी की है। वहीं, करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने उन्हें समर्थन दिया है। 

मंत्री विश्वास सारंग ने कंगना रनौत का समर्थन किया

मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कंगना रनौत का समर्थन किया है। सारंग ने कहा है कि जिस तरह से कंगना पर अत्याचार हो रहा है उसे देखकर बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी होगी। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के लड़के के कहने पर कंगना पर जांच बैठाई गई है। मैं उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देता हूं। 

सारंग ने कहा कि भाजपा नेता नारायण राणे की बात अगर सच है तो सुशांत राजपूत मामले में आदित्य ठाकरे लिप्त हैं। इस मामले की जांच कराई जाए और आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लिया जाए। 

अपने घर पहुंचीं कंगना

कंगना रनौत मुंबई के खार स्थित अपने आवास पर पहुंच गई हैं। उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया था। गौरतलब है कि कंगना के विरोध में शिवसेना कार्यकर्ता एयरपोर्ट के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे थे। 

कंगना ने दफ्तर में हुई तोड़फोड़ का वीडियो साझा किया

कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के बाद दफ्तर में हुई तोड़फोड़ का वीडियो साझा किया है। उन्होंने जिस वीडियो को ट्वीट किया है, उसमें देखा जा सकता है कि फर्नीचर बुरी तरह टूट गए हैं। 

हवाई अड्डे के बाहर भारतीय कामगार सेना के सदस्य का प्रदर्शन

महाराष्ट्र: कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद हवाई अड्डे के बाहर भारतीय कामगार सेना के सदस्य का प्रदर्शन। देखें वीडियो

तुमने जो किया अच्छआ किया

कंगान ने ट्वीट कर कहा, ‘तुमने जो किया अच्छआ किया।’

उद्धव को कंगना की ललकार, बोलीं- आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई में अपने घर पर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने सीएम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है। कंगना ने कहा कि मेरे साथ क्रूरता और आतंक हुआ है। मुझसे बदला लिया गया है। कंगना ने सीएम उद्धव को कहा ये वक्त का पहिया है घूमता रहता है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Director & CEO - MANISH KUMAR SAHU , Mobile Number- 9111780001, Chief Editor- PARAMJEET SINGH NETAM, Mobile Number- 7415873787, Office Address- Chopra Colony, Mahaveer Nagar Raipur (C.G)PIN Code- 492001, Email- wmynews36@gmail.com & manishsahunews36@gmail.com