सगाई से लौट रहे युवक पर तलवार से हमला, एक पकड़ाया

बिलासपुर – सगाई से लौट रहे युवक पर पड़ोसियों ने जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद युवक मौके से भाग गए। घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर एक युवक को पकड़ लिया है। वहीं, दो आरोपी फरार हैं। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि उरैहापारा नगाई में रूपये के लेनदेन को लेकर दो पक्ष में विवाद चल रहा है। गांव के छन्‍नू लाल(40 वर्ष) ने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार की शाम गांव के सीताराम के घर सगाई कार्यक्रम था। छन्‍नू इसमें शामिल होकर शाम सात बजे अपने घर लौट रहा था।

इस दौरान मंदिर चौक के पास पड़ोस में रहने वाले लक्की साहू व उसका भाई प्रकाश और नरेश ने उन्हें रोक लिया। लक्की ने पिता को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए छन्‍नू से विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान युवकों ने उस पर तलवार और लाठियों से हमला कर दिया। हमले में युवक घायल हो गया। घायल ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

आरोपित ने घर में लगा दी थी आग

दो माह पहले लेनदेन की बात को लेकर छन्‍नू और मुरारी साहू के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान मुरारी ने अपने बेटों के साथ मिलकर छन्‍नू के घर में घुसकर तोड़फोड़ की थी। साथ ही आरोपित युवकों ने छन्‍नू के घर में आग लगा दी थी। इसकी शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने आरोपित मुरारी और उसके बेटों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बीते दिनों आरोपित जमानत मिलने पर बाहर आया है। रविवार को इसी बात को लेकर उसने अपने भाई प्रकाश के साथ मिलकर पीड़ित पर हमला कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.