शादी समारोह में दावत का आनंद लेने गए 87 लोग हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली – देश में कोरोना का संक्रमण एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। अलग-अलग राज्यों से रोजाना हजारों नए मामले सामने आने के बाद अब हालात काबू से बाहर होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक शादी समारोह में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां दावत खाने आए 87 लोग कोरोना की जद में आ गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला निजामाबाद जिले के सिद्दपुर गांव का है, जहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था। शादी में 400 से अधिक लोगों को न्योता दिया गया था।। लेकिन शादी की दावत कोरोना की दावत साबित हो गई, दावत खाने आए 87 लोग कोरोना की जद में आ गए। कोरोना ब्लास्ट होने के बाद प्रशासन ने गांव में ग्रामीणों की जांच के लिए कैंप स्थापित कर​ दिया है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस अब अपने चरम पर पहुंच गया है। देश में पहली बार 24 घंटे के भीतर एक लाख से अधिक कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं। बीते चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 1.03 लाख मामले सामने आए हैं। इससे पहले देश में 16 सितंबर, 2020 के दिन सबसे अधिक मामले सामने आए थे, तब एक दिन में 97,894 केस दर्ज किए गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.