बॉलीवुड की वो 5 अभिनेत्रियां,जिनके इंटीमेंट सीन्स लीक होते ही हुए वायरल

Photo:- Bidita Bag

जब फिल्म बनकर तैयार हो जाती है तो उसे सेंसर बोर्ड के पास भेजा जाता है। बोर्ड के सदस्य उस फिल्म को देखते हैं और अगर उसमें कुछ आपत्तिजनक लगता है तो मेकर्स से इस हटाने को कहा जाता है। यहां से पास होकर ही फिल्म सिनेमाघर तक पहुंचती है। कई बार में फिल्म में इतने बोल्ड सीन होते हैं कि उन पर कैंची चलाना जरूरी हो जाता है। कई बार ऐसा भी होता है कि ये सीन फिल्म से तो काट दिए जाते हैं लेकिन कुछ शरारती इन्हें लीक कर देता है। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके इंटीमेंट सीन्स लीक होते ही वायरल हो गए। 

नंदना सेन

मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘रंगरसिया’ में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में नंदना ने कई इंटीमेंट सीन दिए थे जो उस समय इंटरनेट पर लीक हो गए थे। इस वजह से रंगरसिया काफी सुर्खियों में रही थी। 

माही गिल

बेहतरीन अदाकार माही गिल के भी एक बार ऐसे ही इंटीमेंट सीन लीक हो गए और फिर वो काफी वायरल हुए। फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ में माही गिल और रणदीप हुड्डा एक सीन किसी ने लीक कर दिया। इसके बाद फिल्म के कई और सीन भी लीक भी हो गए। इसमें से एक सीन में जिमी शेरगिल भी थे। 

अहाना कुमरा 

2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ में अहाना कुमरा के कई इंटीमेंट सीन थे। लेकिन किसी ने इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद खूब हंगामा हुआ। कुछ दिनों बाद पूरी की पूरी फिल्म को ही किसी ने लीक कर दिया था। 

स्वरा भास्कर

फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ को दर्शकों का प्यार तो नहीं मिल सका लेकिन ये फिल्म एक सीन लीक होने के बाद काफी चर्चा में आ गई थीं। इस फिल्म में स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में उनके कपड़े बदलने का एक सीन था जो लीक हो गया था। इसे सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया था। 

बिदिता बाग

फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग मुख्य भूमिका में थे। दोनों ने फिल्म में कई इंटीमेट सीन भी दिए थे। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही इसके कई सीन लीक हो गए, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.