घर में 3 बेटियां कुंवारी, 65 के अब्बा ने की चौथी शादी की तैयारी…….

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से अनोखा मामला सामने आया है। बारादरी थाना क्षेत्र निवासी 65 साल के व्यक्ति ने दो पत्नियों का इंतकाल होने के बाद 25 साल की युवती से तीसरी शादी की।अब वह चौथी शादी करने की फिराक में है, जबकि घर में तीन जवान बेटियां हैं।गुरुवार को बड़ी बेटी ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर शिकायत की।कहा, पुलिस उसके पिता की हरकतों पर लगाम लगाए।एसएसपी दफ्तर में शिकायत करने पहुंची चक महमूद की युवती ने बताया कि उसकी मां की मौत हो चुकी है।वह तीन बहनें और दो जवान भाई हैं।उनकी मां से पहले उनकी सौतेली मां की भी मौत हो चुकी है।पिता की उम्र 65 साल है, अब उन्होंने बिहार की 25 साल की महिला से शादी कर ली है। पिता अब चौथी शादी करने की कोशिश में हैं।

आरोप लगाया कि पिता उसकी और बाकी बहन-भाइयों की शादी नहीं कर रहे हैं।संपत्ति में भी हिस्सा नहीं दे रहे हैं।शिकायतें सुन रहीं सीओ टू सीमा यादव ने बारादरी इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बरेली जिले के भुता में गुरुवार दोपहर साइकिल से खेत पर मां को खाना देने जा रही किशोरी से एक युवक ने दुष्कर्म किया। किशोरी ने आरोपी अनजान युवक के अलावा रिपोर्ट में दो बुजुर्गों को आरोपी से मिलीभगत के संदेह में नामजद करा दिया। 

बुजुर्ग घटनास्थल से कुछ दूर पेड़ों का सौदा कर रहे थे। एसओ ने दोनों बुजुर्गों को थाने लाकर पीटना शुरू कर दिया। मामला एसपी देहात के संज्ञान में आया तो उन्होंने एसओ की फटकार लगाई और थाने जाकर दोनों बुजुर्गों को छुड़वा दिया। 

दुष्कर्म की सप्ताह भर में यह दूसरी घटना है। बीते दिनों अलीगंज क्षेत्र में भी के साथ दुष्कर्म हुआ था। इसके अलावा लगभग 15 दिन पहले भमौरा में एक बच्चे साथ कुकर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.