ashrfa khaan

रायपुर।टीवी इंडस्ट्री में कई सारी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने किरदार की वजह से लोगों के घरों का हिस्सा बन जाती हैं।यहां तक कि लोग उन्हें उनके असली नाम से नहीं बल्कि सीरियल में उनके किरदार से पहचानने लगते हैं।एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं अर्शिफा खान।अर्शिफा महज 16 साल की हैं।इतनी छोटी सी उम्र में वह अब तक कई सारे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल पहले ‘छल’ से की थी।इस सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल का रोल निभाया था।उस वक्त अर्शिफा महज 9 साल की थीं। हालांकि पहचान ‘वीर की अरदास वीरा’ सीरियल से मिली। इस सीरियल में अर्शिफा ने गुंजन का किरदार निभाया था।

ashrfa khaan

अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल पहले ‘छल’ से की थी।इस सीरियल में अर्शिफा ने मुस्कान उप्पल का रोल निभाया था।उस वक्त अर्शिफा महज 9 साल की थीं।हालांकि पहचान ‘वीर की अरदास वीरा’ सीरियल से मिली।इस सीरियल में अर्शिफा ने गुंजन का किरदार निभाया था।

ashrfa khaan

गुंजन के किरदार ने अर्शिफा को पहचान दिलाई।इसके बाद ‘फियर फाइल्स’,’उतरन’,’ये हैं मोहब्बतें’ और ‘गंगा’ और ‘मेरी दुर्गा’ सीरियल में भी कर चुकी हैं।इसके साथ ही ‘पापा बॉय चांस’ सीरियल में गुनगुन का भी किरदार निभाया।टीवी सीरियल्स के अलावा अर्शिफा कई विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

निजी जिंदगी की बात करें तो अर्शिफा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली हैं।अर्शिफा का जन्म साधारण परिवार में हुआ था।उनके पिता नौकरी करते हैं जबकि मां हाउसवाइफ हैं।कहा जाता है कि-भाइयों और मां के सपोर्ट की बदौलत वह टीवी इंडस्ट्री तक पहुंचीं।

ashrifa khan

अर्शिफा को एक्टिंग के अलावा डांसिंग का भी शौक है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर डांसिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इसके साथ ही फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Summary
0 %
User Rating 4.6 ( 1 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Ration card fraud: राशनकार्ड फर्जीवाड़ा में प्रदेश के ये जिला टॉप पर

बिलासपुर- राशन कार्ड के फर्जीवाड़ा में प्रदेश में बिलासपुर जिला टॉप पर है।जिले में डेढ़ लाख …