Mynews36
!! NEWS THATS MATTER !!

ग्राम PV-55 का 15 वर्षीय नाबालिग लापता,72 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग़

पखांजुर-पखांजुर थाना क्षेत्र के ग्राम PV-55 का एक 15 वर्षीय नाबालिग-किशन दास पिछले 72 घण्टे से गायब है।लड़के के परिजनों का आरोप है कि-उनके लड़के का अपहरण हुआ है।अज्ञात अपहरणकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर,पुलिस उसकी पतासाजी में जुट गई है,मगर 72 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से बालक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लड़का अकेले कभी बाहर नहीं गया-परिजन

नाबालिग के पिता-कार्तिक दास का कहना है कि-किशन 2 मई की सुबह से लापता है,जिसकी तलाश के लिए रिश्तेदारों के यहां भी पता किए,लेकिन कुछ पता नहीं चला।उन्होंने आगे बताया कि-किसी ने उनके बेटे को अगवा कर लिया है।मेरा लड़का महज़ 15 वर्ष का है और आज तक कभी अकेला घर से बाहर नहीं गया और न ही जा पाता है।उसका फोन भी बंद है।

Read More: डायबिटीज के खतरे से बच्चों को रखना है दूर,तो इन बातों का रखें ख्याल

पहले भी हो चुके हैं अपहरण

प्रदेश में नाबालिगों के अपहरण का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसे सैल्दों मामले सामने आ चुके हैं।लेकिन इन सबके बावजूद प्रदेश की कानून व्यवस्था में कोई सुधर नहीं हुआ।आज के नए तकनीकी और हाईटेक ज़माने में भी पुलिस पुराने तरीके से काम कर रही है। बालक के अपहरण का 72 घंटे बीत गया है और पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है।अब तक उसके फोन का लोकेशन ट्रैक कर पाने में भी क़ामयाबी नहीं मिली है।किशन के लापता होने के बाद परिजनों के पास अपहरणकर्ता या अन्य किसी का फोन कॉल नहीं आया है और न ही किसी फिरौती की मांग हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.