भोपाल|मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को 12 साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है।पुलिस को आशंका है कि बच्ची की नाबालिग बुआ दोनों आरोपियों को जानती है और वो भी इस अपराध में शामिल है।


घटना शाम के समय की है। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपनी 16 साल की बुआ के साथ शहर के मनुभवन टेकरी इलाके के मंदिर गई थी। तभी आरोपी भी वहां आ गए। दोनों आरोपी बच्ची को पास के सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई।

mynews36.com

अगले दिन बच्ची के परिवार ने मामला दर्ज करवाया और पड़ोस में रहने वाले दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।बच्ची की बुआ को भी गिरफ्तार किया गया है।पुलिस फिलहाल फॉरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है,जिससे पता चल सके कि घटना को कितने लोगों ने अंजाम दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक भोपाल से भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने बच्ची का मां को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।जो अपनी बच्ची की मौत के बाद सदमे में थी।साथ ही प्रज्ञा ठाकुर ने राज्य की कांग्रेस सरकार की भी कानून व्यवस्था को लेकर निंदा की।

mynews36.com

बीते साल जुलाई में मंदसौर जिले में एक सात साल की बच्ची को स्कूल से अगवा कर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।उन लोगों ने बच्ची को काफी प्रताड़ित कर उसकी हत्या तक कर दी थी।जिसके बाद पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन हुए।आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग की गई थी।

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के कई मामले सामने आते रहे हैं।सरकारी रिपोर्ट के अनुसार साल 2016 और 2017 में यहां दुष्कर्म के सबसे अधिक मामले दर्ज हुए थे।

Summary
0 %
User Rating 0 Be the first one !
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Droughty CG:अवर्षा के कारण प्रदेश में सूखा की स्थिति,पलायन का बढ़ रहा खतरा

दुर्ग। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने कहा है कि अवर्षा के कारण छत्तीसगढ़ में सूखा…