थाईलैंड- आप में से कितने लोगों ने अपने खुद के पैसों से अपने लिए BMW या लग्ज़री कार खरीदी है,वो भी 12 साल की उम्र तक? हां में जवाब किसी का नहीं होगा।आमतौर पर लोग अच्छी नौकरी के बाद 30 या 40 की उम्र में अपने लिए गाड़ी खरीद पाते हैं।लेकिन एक बच्ची ने अपने 12वें जन्मदिन पर खुद को BMW कार गिफ्ट की है,जिसे वो खुद चला भी नहीं पाती।थाईलैंड की चैंटाबुरी की रहने वाली इस 12 साल की बच्ची का नाम है नेतहनान जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है,वो भी प्रोफेशनल जो लंदन फैशन वीक 2018 तक में हिस्सा ले चुकी हैं।ये लंदन फैशन वीक में मेकअप करने वाली सबसे कम उम्र की मेकअप आर्टिस्ट है। नेतहनान के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर 80 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

Read More: सोशल मीडिया में पत्नियों की अपलोड फ़ोटो पर लाइक और कमेंट कर रहे लवर,पति मांग रहे तलाक

नेतहनान ने अपने 12 वें जन्मदिन पर खुद को BMW Sedan गिफ्ट की।फेसबुक पर अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए नेतहनान ने लिखा, ‘Happy birthday to me। i will be 12 years old this year। i am very grateful for everything I have so far and i’m thankful to my fans for supporting me।Thanks for all the well wishes,i wish everyone the same as well!’ (मुझे जन्मदिन मुबारक हो। मैं आज 12 साल की हो गई हूं।मैं आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं।शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद,मेरी तरफ से भी सबको बधाई।)

सोशल मीडिया पर आ रहा कई मज़ेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं।किसी का कहना है कि वो अभी तक लग्ज़री क्या कैसी भी कार अफॉर्ड नहीं कर पाए। तो किसी का कहना है कि जब वो 12 साल के थे तो गुड्डे गुड़िया और मार्बल्स से खेलते थे।वहीं इस 12 साल की लड़की ने 3 साल की उम्र से पहले यूट्यूब की मदद से मेकअप करना सीख लिया था।अब इसकी चर्चा दुनियाभर में है।

यहां देखिए 12 साल की इस प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट की खास तस्वीरें-

नेतहनान इंडियन ब्राइडल मेकअप करते हुए
मेकअप करते हुए नेतहनान
मॉडल के साथ Natthanan
बच्चों का मेकअप करते हुए Natthanan
Summary
0 %
User Rating 4.33 ( 2 votes)
Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In अंतर्राष्ट्रीय ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Death: पुणे के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की डूबने से मौत

पुणे–महाराष्ट्र के पुणे जिले के तालेगांव के पास एक बांध के गहरे पानी में डूबने से एक…