बिलासपुर – एसपी पास्र्ल माथुर के निर्देश पर शहर के सभी थाना प्रभारियों ने रविवार की रात कांबिंग गश्त की। इस दौरान अलग-अलग थानों के मामलों में फरार चल रहे 12 आरोपित को गिरफ्तार किया गया। वहीं, पुलिस ने निगरानीशुदा बदमाशों को अपराध से दूर रहने की नसीहत दी।

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि एसपी पास्र्ल माथुर के निर्देश पर रविवार की रात शहर में कांबिंग गश्त की गई। अलग-अलग थानों के जवानों ने गश्त के दौरान फरार आरोपित की धरपकड़ की। सरकंडा पुलिस ने बंधवापारा, नूतन चौक, चिंगराजपारा, बसंत विहार, राजकिशोर नगर, पाटलिपुत्र कालोनी में सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने दो स्थाई वारंटी को पकड़ा। वहीं, 12 लोगों को गिरफ्तारी की गई। इसमें बाइक चोरी के मामले में शामिल आरोपित और दुष्कर्म के आरोपित भी पकड़े गए।

इसके अलावा सिविल लाइन पुलिस ने दो स्थाई वारंटी व तीन लोगों को गिरफ्तारी वारंट पर पकड़ा गया। तारबाहर और तोरवा क्षेत्र में डीएसपी राजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने व्यापार विहार, रेलवे स्टेशन, हेमूनगर में गश्त की।इस दौरान एक फरार आरोपित को गिरफ्तार किया गया। टीम ने गुंडा-बदमाश लिस्ट में शामिल तीन लोगों की जांच की। इस दौरान अधिकारियों ने उनके कामकाज के संबंध में जानकारी ली। साथ ही अपराध से दूर रहने नसीहत दी।

बदमाशों को दी गई नसीहत

कांबिंग गश्त के दौरान पुलिस ने गुंडा बदमाश लिस्ट में शामिल लोगों की जांच की। इस दौरान लिस्ट में शामिल लोगों को स्वजन की मौजूदगी में अपराध से दूर रहने कहा गया। साथ ही उनके जीवन यापन के संबंध में पूछताछ की गई।एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि शहर में अपराधियों के हरकतों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही समय-समय पर उनकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.