बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान और आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया हैं. ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फैन्स भी इस फिल्म का बेसब्री का इंजतार का रहे हालंकि इसके लिए उन्हें एक साल का इंजतार करना होगा. दरअसल सिर्फ टाइगर 3 ही नहीं बल्कि 2023 में बड़े बजट के 10 फ़िल्में रिलीज होगी. आज इस लेख में हम इन्ही फिल्मों के बारे में जानेगे.

1) आदिपुरुष

बाहुबली स्टार प्रभास की बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान भी दिखाई देंगे. 2022 में बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी कई बड़े बजट की फिल्में

2) एनिमल

संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ भी अगले साल रिलीज होगी. 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, परिणिति चोपड़ा, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स दिखाई देंगे.

3) बड़े मियां छोटे मियां

हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज किया गया हैं. ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

4) फाइटर

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन की फिल्म में बन रही फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. ये फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी.

5) कभी ईद कभी दिवाली

2023 में सलमान खान की दो बड़ी फ़िल्में रिलीज होगी. टाइगर 3 के आलावा सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली भी 30 दिसम्बर को रिलीज होगी. इस फिल्म में दबंग अभिनेता के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी दिखाई देगी.

6) लव रंजन की फिल्म

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर अगले साल लव रंजन की फिल्म में पहली बार दिखाई देंगे. ये फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी हालाँकि अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ हैं.

7) पठान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं. हालाँकि अगले साल वह पठान फिल्म में दिखाई देगी. उन्ही ये बहुचर्चित फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. क्यों शाहरुख खान और अक्षय कुमार साथ काम नहीं करते? अभिनेता ने खुद बताई वजह

8) रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

कारण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र भी दिखाई देंगे.

9) तेहरान

अरुण गोपालन के निर्देशन के बनी रही फिल्म तेहरान अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती हैं. बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म में जॉन अब्राहिम मुख्य भूमिका में हो सकते हैं.

10) टाइगर 3

सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.