File Photo

प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आए नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीड़न के सनसनीखेज कांड में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। वीवीआईपी अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट में रहने वाले आरोपी प्यारे मियां ने घर में ही डांस बार बना रखा था।वह यहां पर नाबालिग बच्चियों को शराब पिलाकर डांस कराता था और इसके बाद उन्हें चाइल्ड पोर्न वीडियो दिखाकर यौन उत्पीड़न करता था।उसके साथ मध्यप्रदेश के कई रसूखदार लोग इस काम में शामिल होते थे।दरअसल, पुलिस ने मंगलवार को आरोपी प्यारे मियां के फ्लैट पर छापा मारा तो वहां से लाखों रुपये की शराब, डांस बार और अश्लील फिल्मों की कई सीडी बरामद हुईं।

सिर्फ यही नहीं फ्लैट के दरवाजों पर युवतियों के नग्न चित्र भी लगे हुए थे।पुलिस के सूत्रों के अनुसार, आरोपी प्यारे मियां के इस फ्लैट में ही उसकी एक पत्नी भी रहती है।वह परिवार के सामने ही तमाम गंदे कामों को अंजाम देता था।

बता दें कि प्यारे मियां के अंसल अपार्टमेंट में दो फ्लैट हैं। इन फ्लैट पर जब छापेमारी की गई तो यहां पुलिस को डांस बार मिला। जहां हर रात प्यारे मियां अपने रईस दोस्तों के साथ पार्टी करता था।इस दौरान नाबालिग बच्चियों को शराब पिलाकर उनसे डांस करवाया जाता था। उन्हें चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में दिखाकर हवस का शिकार बनाया जाता था।

यह बात पीड़ित बच्चियों के बयानों में भी आई है।प्यारे मियां के घर से बारहसिंघा के सींग भी मिले हैं।ऐसे में अब आबकारी एक्ट वन अधिनियम के तहत भी कार्रवाई होगी। 

विदेश भाग सकता है प्यारे मियां

बच्चियों के यौन उत्पीड़न के आरोपी प्यारे मियां का ड्राइवर आष्टा से पकड़ा गया है।वहां उसके मददगार ने इनोवा गाड़ी में बैठाकर प्यारे मियां को महाराष्ट्र की तरफ रवाना किया था।अब पुलिस की आधा दर्जन टीमें भोपाल, इंदौर और महाराष्ट्र के कुछ जिलों में उसकी तलाश कर रही हैं।लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है ताकि वह विदेश न भाग सके।महाराष्ट्र पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

धर्म परिवर्तन की भी शिकायत

जानकारी के अनुसार, भोपाल के अधिवक्ता जगदीश जवानी ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से भेंटकर उन्हें एक शिकयती पत्र सौंपा है।उन्होंने गृहमंत्री को पत्र सौंपते हुए बताया कि आरोपी प्यारे मियां नाबालिग बच्चियों का धर्म परिवर्तन भी कराता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *