गाजियाबाद|गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में पत्नी और तीन मासूम बच्चों की बेहोशी में हत्या करने करने वाले इंजीनियर सुमित को पुलिस ने कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया है।वह रविवार की सुबह तीन बजे अपने घर से फरार हो गया था।बाद में उसने अपने पारिवारिक व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो डालकर वारदात के बारे में सबको जानकारी दी थी।उसके मैसेज के बाद ही परिवार ने पुलिस को जानकारी दी और इंदिरापुरम के ज्ञानखंड स्थित उसके घर से चारों शव बरामद किए गए।सुमित की गिरफ्तारी कर्नाटक के उड्डुपि से हुई है।

गौरतलब है कि सुमित की तलाश में यूपी पुलिस की कई टीमें छह राज्यों में खोज में लगी थीं।भाई को लेकर आरोपी इंजीनियर को तलाश रही थी पुलिस ज्ञानखंड चार के फ्लैट में शनिवार रात पत्नी और तीन बच्चों की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी इंजीनियर सुमित की चार दिन बाद गिरफ्तारी हुई है। पुलिस सुमित के भाई अमित को लेकर उसकी तलाश में जुटी थी।

मंगलवार को ही पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे थे।उसकी आखिरी लोकेशन महाराष्ट्र-कर्नाटक बार्डर पर मिली थी।इसी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।पुलिस की छह टीमें विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही थी।

Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Alcohol: शराब दुकानों में खुलेआम अधिक दामों में बेचे जा रहे शराब-रविकांत तारक

रायपुर।अभनपुर विधानसभा के शिवसेना अध्यक्ष रविकांत तारक(सोनु दिवाना) ने प्रेस विज्ञप्ति जार…