दंतेवाड़ा।नक्सलियों ने अबूझमाड़ में चार ग्रामीणों की हत्या कर दी है,नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए पीट-पीटकर 4 लोगों को मौत के घाट उतार दिया,पुलिस को सूचना देने पर इसी तरह की सजा भुगतने की धमकी दी।वारदात 12 दिन पहले की बताई जा रही है. ग्रामीणों ने आज एसपी को मामले की जानकारी दी।

वारदात से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि अबूझमाड़ के टाहकाड़ोंड और कदेर गांव में नक्सलियों ने दो ग्रामीणों को मौत के घाट उतार दिया. घटना के चश्मीद संतु राम ने बताया कि, ‘जनअदालत के दौरान नक्सलियों ने उसके रिश्तेदार को रस्सी से बांधकर लटका दिया और ग्रामीणों के सामने ही पीट-पीटकर कर मार डाला,वहीं पास के ही कदेर गांव में भी नक्सलियों ने दो ग्रामीणों की हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में करीब 20 हथियारबंद नक्सली वर्दी पहनकर आए और बिना कुछ कहे लोगों को मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया,इसका विरोध करने और पुलिस को सूचना देने पर नक्सलियों ने ग्रामीणों को भी जान से मारने की धमकी दी है,इसके बाद दहशत में ग्रामीण नारायणपुर मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसपी मोहित गर्ग को घटना की जानकारी दी।

Load More Related Articles
Load More By MyNews36
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Death: पुणे के पास एक ही परिवार के तीन लोगों की डूबने से मौत

पुणे–महाराष्ट्र के पुणे जिले के तालेगांव के पास एक बांध के गहरे पानी में डूबने से एक…